in ,

सुरत में लॉकडाउन 5.0 में कोरोना पॉजिटिव संख्या बड़ी

लॉकडाउन 5 में व्यापक ढील के साथ शहर में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या बढ़ने लगी है। पिछले कुछ दिनों से लगातार 50 से ज्यादा मरीज हर दिन आ रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को रिकॉर्ड 96 केस एक दिन में आए। इससे पहले हाल ही में 30 मई को सर्वाधिक 71 कोरोना पॉजिटिव केस आए थे। वहीं ग्रामीण क्षेत्र में भी एक दिन सर्वाधिक केस आए।

96 मरीजों में से 11 केस ग्रामीण के हैं, जो एक दिन में सर्वाधिक हैं। शहर और ग्रामीण क्षेत्रों के मरीजों को मिलाकर जिले में अब तक 1917 कोरोना मरीज आ चुके हैं। बुधवार को शहर से 48 और ग्रामीण से 3 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। इस तरह अब जिले में कुल 1259 मरीजों को छुट्टी दी जा चुकी है। इसके अलावा बुधवार को दो मरीजों की मौत भी हुई। इसके साथ मौत का आकड़ा 78 पहुंच गया है।

सबसे ज्यादा मरीज लिंबायत में आए हैं। यहां बुधवार को 17 मरीज आए, जबकि कुल मामले 612 दर्ज किए जा चुके हैं। कतारगाम में 17 अब तक 298 और उधना में 16 अब तक 217 सर्वाधिक मामले आए। इसके अलावा वराछा बी जाेन में सबसे कम 1 अब तक यहां 39 ही केस हैं।कतारगाम जाेन कोसाड़ आवास निवासी 40 वर्षीय बिजुबेन कालुभाई परमार की सिविल अस्पताल में मौत हो गई। 30 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 2 जून को मौत हो गई। पहले से ही एनीमिया की बीमारी थी। वहीं उधना हरिनगर 1 निवासी अरूण बेन महेश भाई भूतवाला की कोरोना से मौत हो गई। 29 मई को गंभीर हालत में सिविल एडमिट किया गया था। ब्लड प्रेशर थाइराइड की बीमारी थी।

Hits: 17

What do you think?

Written by Mahendra Patil

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

देश में 2 लाख 16 हजार 824 केस

आईएसआई द्वारा भारतीय दूतावास के एक्टिंग हाईकमिश्नर पर नजर