in ,

गुजरात :अहमदाबाद अवैध कॉल सेंटर चलाने वाला भगौड़ा पकड़ा गया

     अहमदाबाद में अवैध कॉल सेंटर चलाने वाले भगौड़े नीरव रायचुरा को जान 7 के डीसीपी प्रेमसुख डेबू ने आनंदनगर रोज पर स्थित दफ्तर में शराब की महफिल के दौरान बुधवार को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में नीरव का चंगोदरा स्थित रिवेरा ग्रीन बंगलोज की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने वहां भी छापा मारा, जहां से कंपाउंड में एक आलीशान बार और महंगी शराब की कई बोतलें भी मिलीं। बंगले से ही एक रेंज रोवर कार व गैरकानूनी हथियार भी मिले हैं। बताते चलें कि नीरव को पिछले एक साल से पुलिस तलाश रही थी।
      डीसीपी प्रेमसुख डेलू ने इसकी जानकारी एसपी वीरेंद्रसिंह दी कि नीरव रायचूरा का एक बंगला चंगोदर में गोकुलधाम सोसाइटी में स्थित है। उनके निर्देश पर चंगोदर और ग्राम पुलिस ने बंगले पर छापा मारा। बंगले में रेंज रोवर कार खड़ी थी। वहीं, कंपाउंड में घुसते ही पुलिस की आंखें चौड़ी हो गईं। कमरे में आलीशान बार बना हुआ था। इस एयरकंडीशंड बार में बड़े-बड़े सोफे लगे थे और एक थिएटर भी था। बार से महंगी ब्रांड की विदेशी शराब की कई बोतलें भी मिलीं। 
      चूंकि, विदेशी ब्रांडों की बोतलों का आयात करना और घर पर बार रखना अपराध है, इसलिए इस संबंध में धाराएं भी लगाई गई हैं। चंगोदर पुलिस ने शिकायत में आरोपी नीरव रायचूरा और उसकी पत्नी कृष्णा रायचुरा को आरोपी बनाया है। कृष्णा को दबोचने के लिए पुलिस ने टीमें बनाई हैं।नीरव रायचुरा को अरेस्ट करने के बाद पुलिस को इस बंगले के बारे में पता चला था। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां नीरव की पत्नी कृष्णा रह रही थी। हालांकि छापेमारी से पहले ही वह फरार हो गई। इससे आरोपियों की पुलिस से संलिप्तता का भी संदेह की आशंका जताई जा रही है।

Hits: 112

What do you think?

Written by Mahendra Patil

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

गुजरात वडोदरा में पिता ने अपनी ही बेटी पर चाकू से किया हमला।

बिहार में PM का तीसरा दौरा