in

गुजरात सूरत में मामूली सी बात पर हत्या

     सूरत शहर के उधना इलाके में एक मामूली से विवाद में परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया। आरोपियों ने उसे फोन कर बुलाया और फिर लकड़ी और चाकू मारकर उसे लहूलुहान कर भाग गए। लड़के को गंभीर हालत में 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान आज उसकी मौत हो गई। मृतक गोविंद चार बहनों का इकलौता भाई था।
      मृतक गोविंद अन्ना (18) के पिता वेंकटेश वाल्मिकी ने बताया कि बीते शनिवार को गोविंद की बाइक पास ही के इलाके में एक लड़के की बाइक से टकरा गई थी। इस दौरान सामने वाली की बाइक का मास्क टूट गया था और वह गोविंद से अपनी बाइक के मेंटेनेंस के पैसे मांग रहा था। गोविंद ने उसे दो-तीन दिन में पैसे देने की बात कही थी। इसी के चलते आरोपी आसिफ ने मंगलवार को फिर से गोविंद को फोन कर बुलाया। जब गोविंद वहां पहुंचा तो दोनों के बीच विवाद हो गया। 
     इसी दौरान आसिफ और उसके दोस्तों साबिर और रोशन ने उस पर लकड़ी और चाकू से हमला कर दिया। जब गोविंद लहूलुहान होकर गिर पड़ा तो आरोपी भाग गए। मृतक गोविंद के दोस्त पंकज सिंगदान ने बताया कि जब उसे फोन पर सूचना मिली कि गोविंद को तीन लड़के पीट रहे हैं तो वह वहां पहुंचा और उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान आसिफ ने उसके पेट व सीने में चाकू मार दिए और फिर भाग गए। पंकज ने ही 108 एंबुलेंस को फोन कर बुलाया और गोविंद व अन्य दोस्तों को इसकी सूचना दी। गोविंद को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां आज उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

Hits: 487

What do you think?

Written by Mahendra Patil

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

गुजरात के जामनगर हाईवे पर सड़क हाद :पुल से नीचे गिरी कार

वडोदरा में सड़क हादसा:11 की मौत, 16 जख्मी